दो बच्चों के बाप ने पड़ोसी की 8 साल की बच्ची से किया रेप

स्टेटमेंट टुडे / समाचार एजेंसी:
अब्दुल बासित / ब्यूरो मुख्यालय : इलाहाबाद, संगम नगरी में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है। दो बच्चों के पिता ने 8 साल की बच्ची से रेप किया है। बच्ची की हालत गंभीर है और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना इलाहाबाद के धूमनगंज इलाके में हुई है। जहां युवक ने पडोसी की बेटी के साथ हैवानियत की है। मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के बाद से आरोपी घर छोड़कर फरार है। 
नहीं है बेटी का पिता 

धूमनगंज की रहने महिला के पति की मौत कुछ वर्ष पहले हो गई थी । जिसके बाद बेटी का भरण-पोषण उसकी मां किसी तरह कर रही थी। महिला की मदद के लिये पडोसी शक्ति घर आता जाता था। दोनों परिवारों के बीच घनिष्ठ संबंध थे। जिसका फायदा उठाकर शक्ति ने घिनौना कार्य किया। 

घटना के दिन यानी कल रात भी शक्ति पड़ोसी महिला के घर सामान्य तरीके से आया। वह उसकी बेटी को अपने घर लेकर चला गया। घर पूरी तरह से खाली था। बिस्तर पर खिलौना देकर बच्ची उस पर लेट गई और खेलने लगी। बच्ची को बिस्तर पर लेटा देखकर शक्ति की नियत खराब हो गयी। उसके अंदर छिपा वहशीपन बाहर निकल आया। उसने घर का दरवाजा बंद किया और फिर बच्ची से मनमानी कर अपनी हवस मिटाई। जब बच्ची दर्द से चीखते हुये बेहोश हो गई तो शक्ति उसे छोड़कर भाग गया। कुछ देर बाद होश में आने पर बच्ची गिरते पड़ते घर पहुंची। बेटी को खून से लथपथ देखकर उसकी भी चीखने लगी , पडोसी आये तो महिला ने आनन-फानन में इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दर्ज हुआ मुकदमा 

मामले में पीड़िता की मां ने शक्ति के विरूद्ध तहरीर दी तो। उसके विरूद्ध रेप व पास्को एक्ट आदि में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने शक्ति की गिरफ्तारी के लिये दबिश दी। लेकिन वह घर छोड़कर फरार हो गया है। फिलहाल बच्ची को गंभीर हालत में एसआरएन रेफर किया गया है। मामले में थानाध्यक्ष धूमनगंज नागेश कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन वह फरार है। उसके साथ काम करने वाले मजदूरों से भी संपर्क किया गया। लेकिन वह कुछ बता नहीं सके हैं।