नोटबंदी पर हिन्दूय महासभा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

स्टेटमेंट टुडे न्यूज़ / एजेंसी:

अलीगढ़। अलीगढ में सोमवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. पूजा शकुन पांडे ने नोटबंदी पर लोगों की परेशानियों पर प्रदर्शन करते हुए मोदी सरकार को जम कर कोसा। डॉ. पूजा शकुन पांडे ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताते हुए मोदी को चेतावनी दी।

डॉ. पूजा शकुन पांडे ने कहा हिन्दू महासभा के जो कार्यकर्ता रहे हैं उनमे गोडसे ,मदनमोहन मालवीय ,वीर सावरकर थे। मैं आगाह करना चाहती हूं कि ऐसा कुछ प्रतीत हो रहा है कि गुजरात से एक गांधी चला था जिसने बापू बनने की चाहत में इस देश के टुकड़े कर दिए थे और पकिस्तान दे दिया था और आज फिर कुछ ऐसा ही लग रहा है कि गुजरात से फिर एक बनिया चला है।

उन्‍होंने कहा कि जो महत्वाकांक्षा के चलते मोदी मोदी कह रहे हैं, यह उनका घमंड है तो उनको आगाह करना चाहती हूं कि इस संगठन को सत्ता का लालच कभी नहीं रहा। ध्यान रखियेगा की अगर फिर से गांधी बनने की कोशिश की तो हम कुछ कर पाएं या न कर पाएं लेकिन गोडसे को फिर से जन्म दे देंगे।

पूजा शकुन पांडे ने कहा कि ये सरकार हिंदुत्व विरोधी है। उन्होंने हिन्दू शादियों से पहले ही नोटबंदी कर दी। मैं एक टर्मिनोलॉजी ले कर आ रही हूं,विमुद्रीकरण नहीं वि-मोदी-करण लेकर आओ और देश बचाओ। आपने विमुद्रीकरण नहीं किया आपने करेंसी का रिप्लेसमेंट किया है।