पुलिस कमिश्नर ने मूक बधिर छात्राओं से रक्षासूत्र बंधवाकर मनाया रक्षाबंधन !

स्टेटमेंट टुडे न्यूज़ एजेंसी:
अब्दुल बासित / ब्यूरो:
जयपुर। पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने सेठ आनंदी लाल पोद्दार मूक बधिर स्कूल की छात्राओं से रक्षासूत्र बंधवाकर रक्षाबंधन का पर्व मनाया और उन्हें सुरक्षा देने का वादा किया। इस मौके पर अग्रवाल ने कहा कि इस कार्यक्रम में आकर मुझे बहुत खुशी हुई है। उन्होंने कहा कि गत  वर्ष भी जयपुर पुलिस द्वारा इसी स्कूल में रक्षाबंधन का पर्व मनाया गया था। उन्होंने कहा कि जिस तरह भाई-बहिन का रिश्ता अटूट है ठीक उसी प्रकार जयपुर पुलिस का भी बहिनों से रिशता है।  जब भी आप किसी परेशानी में हों, तो जयपुर पुलिस का सिपाही आपके पास मौजूद होगा। जयपुर पुलिस का प्रत्येक पुलिसकर्मी कटिबद्ध हैं कि वो आपकी सेवा में हमेशा रहें।
उन्होंने  बच्चों से कहा कि जिस तरह पिछले वर्ष नाहरगढ़ जियोलोजिकल पार्क का भ्रमण करवाया गया था। उसी तरह इस वर्ष बच्चों को पुलिस कमिश्नरेट की ओर से ”आमेर के एतिहासिक स्थलों“ का भ्रमण करवाया जायेगा। इस मौके पर छात्राओं ने पुलिस कमिश्नर सहित कमिश्नरेट के सभी अधिकारियों के राखी बांधी तथा सभी अधिकारियों ने छात्राओं को मिठाई खिलाकर उपहार के रूप में  पेन वितरित किये।
इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (प्रथम)  प्रफुल्ल कुमार, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (द्वितीय) नितिन दीप ब्लग्गन, पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) गौरव श्रीवास्तव, पुलिस उपायुक्त (पूर्व) श्री कुंवर राष्ट्रदीप, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पूर्व) हनुमान प्रसाद एवं सहायक पुलिस आयुक्त (गांधीनगर) राजपाल गोदारा सहित कई पुलिसकर्मी उपस्थित थे।