नीरव मोदी पीएनबी घोटाला अभी कई पर्दे उठने बाकी

स्टेटमेन्ट टुडे / समाचार एजेंसी:
अब्दुल बासित/ब्यूरो मुख्यालय:  प्याज की परत जैसे पीएनबी घोटाला खुलता जा रहा है और जो मामले सामने आ रहे हैं उसमें दिख रहा है कि यह घोटाला पूरे सुनियोजित तरीके से किया गया । जांच एजेंसियों के दायरे में जो लोग आते जा रहे हैं उसमें अब लग रहा है कि जल्द ही कई और नाम सामने आएंगे और किस तरह से घोटाले को सनजाम दिया गया यह भी सामने आएगा ।
पीएनबी फर्जीवाड़ा सामने आने के बाद लगातार जांच एजेंसियां पूरे मामले की परत दर परत चीजों को हटाने में लगी हुई है। इसी के मद्देनज़र पीएनबी के आरोपी कर्मचारियों को उस ब्रेडी हाउस ब्रांच लेकर जाया गया जहां से नीरव मोदी और उसके मामा मेहुल चौकसी को इस घोटाले में मदद की गई थी। 
पीएनबी के रिटायर्ड डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी और सिंगल विडो ऑपरेटर मनोज खैरात को केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने नीरव मोदी ग्रुप के ऑथराइज्ड सिग्नेटरी हेमंत भट्ट के साथ शनिवार को गिरफ्तार किया।
सीबीआई अधिकारियों के साथ गोरेगांव के रहनेवाले शट्टी और बायकुला के रहनेवाले खैरात को करीब शाम सात बजे ब्रांच में देर रात तक पूछताछ करते हुए देखा गया।
 
बैंक में इस पूछताछ से पहले तीन आरोपियों को सीबीआई के स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। वहां से एडिशनल सेशन जज एस.आर. तम्बोली ने खैरात, शेट्टी और भट्ट को तीन मार्च तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।
पीएनबी घोटाले के वजह से देश की आर्थिक चल हिल गई है पहले विजय माल्या और अब नीरव मोदी के घोटाले के वजह से आम आदमी सदमे में है ।

6 comments

  • where to buy cialis in calgary safely

    October 14, 2021 at 1:18 pm

    Hi this is somewhat of off topic but I was wondering if blogs
    use WYSIWYG editors or if you have to manually code with HTML.

    I’m starting a blog soon but have no coding expertise so I wanted to get guidance from
    someone with experience. Any help would be enormously appreciated! http://ciaalis2u.com/

    Reply

  • frolpwecerit

    November 14, 2021 at 3:13 am

    I like forgathering utile info, this post has got me even more info! .

    Reply

  • ucem em portugues

    November 14, 2021 at 7:20 pm

    I like this web blog so much, saved to fav. “To hold a pen is to be at war.” by Francois Marie Arouet Voltaire.

    Reply

  • frolpwecerit

    November 25, 2021 at 3:16 am

    Hi there just wanted to give you a brief heads up and let you know a few of the pictures aren’t loading correctly. I’m not sure why but I think its a linking issue. I’ve tried it in two different web browsers and both show the same results.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *