साक्षी महाराज : उत्तर प्रदेश सीएम पद के लिए मेरा चेहरा बुरा है क्याप?

स्टेटमेंट टुडे न्यूज़/एजेंसी:
मेरठ : उत्तरप्रदेश में भाजपा ने मुख्‍यमंत्री पद के लिए कोई भी उम्‍मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की है. पार्टी मुख्‍यमंत्री के चेहरे के नाम पर प्रदेश में चुनाव लड़ने के मूड में नहीं है. ऐसे में साक्षी महाराज ने एक चौकाने वाला बयान दिया है. साक्षी महाराज ने संत समागम कार्यक्रम में कहा है कि मेरा चेहरा मुख्‍यमंत्री के लिए बुरा तो नहीं है. हालाकि साक्षी महाराज ने आगे कहा कि भाजपा के शिर्ष नेताओं का कहना है कि चुनाव के बाद मुख्‍यमंत्री के नाम की घोषणा की जायेगी. भाजपा के मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर काफी असमंजस की स्थिति बनी हुई है. उत्तर प्रदेश में सीएम उम्मीदवार को लेकर सवाल पूछे जाने पर साक्षी ने कहा, ‘मेरा चेहरा सीएम उम्मीदवार के लिए बुरा है क्या?’ 
साक्षी महाराज से पहले भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष व सांसद विनोद कुमार सोनकर ने भाजपा के सीएम उम्मीदवार वाले सवाल पर कहा था कि भाजपा को किसी चेहरे की जरुरत नहीं है, सब यहां सीएम हैं. 
साक्षी महाराज ने कुछ दिनों पर समाजवादी पार्टी में मचे घमसान को लेकर मुलायम सिंह यादव पर तंज कसा था. साक्षी महाराज ने कहा था कि जो अपना परिवार नहीं बचा पा रहे हैं वे प्रदेश को क्‍या बचायेंगे. इतना ही नहीं साक्षी महाराज ने कहा था कि ये जनता के पैसे लूटने की लड़ाई चल रही है जिसे बाप-बेटे लड़ रहे हैं. लेकिन साक्षी महाराज ने अखिलेश की तारिफ करते हुए कहा था कि समाजवादी पार्टी को अगर कोई चला सकता है तो वो अखिलेश हैं।
साक्षी महाराज विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. उन्‍होंने कई बार विवादित बयान देकर पार्टी के लिए मुश्किलें बढ़ाने का काम किया है. चाहे वह महिलाओं का मुद्दा रहा हो या अल्‍पसंख्‍यकों का. साक्षी महाराज जब भी बढ़-चढ़ कर कुछ बोलते है तो कुछ ना कुछ विवाद हो ही जाता है.