भाजपा सरकार सिर्फ जुमलेबाजी करती है : अखिलेश यादव

Statement Today
जेड ए खान /सह संपादक : : झांसी, समाजवादी पार्टी(सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की सरकार पर हमला बोला और कहा कि वह विकास कार्य रोक कर सिर्फ जुमलेबाजी कर रही है। अखिलेश ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “अगर देश में कोई सबसे ज्यादा जातिवादी पार्टी है तो वह भाजपा है। जो विकास कार्य हमने शुरू किए थे, भाजपा ने उन्हें रोकने का काम किया है। यह सरकार बस जुमलेबाजी करती है।”

उन्होंने कहा, “कुछ ही दिन पहले यहां मोदी गुजरात के जलसंकटग्रस्त कच्छ की कहानी सुनाकर गए थे। वह कह रहे थे कि जहां पर कभी लोगों को पानी नहीं मिलता था, अब वहां के लोगों का जीवन बदल गया है। लेकिन सचाई यह है कि उन्होंने प्यासे बुंदेलखंड के लिए कुछ भी नहीं किया।”

सपा मुखिया ने लोगों से सवाल किया कि चौकीदार वाली बात बाद में आएगी, लेकिन क्या लोग साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी के वादों को भूल गए हैं।

अखिलेश ने कहा, “समाजवादियों ने सरकार में रहते हुए अपना काम सही तरीके से किया, मगर आज केंद्र सरकार की हालत आप सभी जानते हैं। झांसी में सैनिक स्कूल अगर किसी ने बनाया तो वह समाजवादियों ने ही बनाया है।”

उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, “वह कहते हैं कि लोगों का जीवन बदल गया। आप मुझे बताइए, इस भाजपा सरकार में, कितना परिवर्तन आया आपके जीवन में।”