बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने महंत नरेंद्र गिरी मौत मामले की CBI और NIA से जांच की उठाई मांग

Statement Today
ब्यूरो मुख्यालय: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी का शव संदिग्ध हालत में कमरे के अंदर मिला। इस मामले में शिष्य योगगुरु आनंद गिरि, लेटे हुए हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या तिवारी और उनके बेटे संदीप तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले को लेकर कई नेताओं ने मांग की है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए।
बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने महंत नरेंद्र गिरी मौत मामले को लेकर कई सवाल उठाए और कहा कि इस मामले की सीबीआई और एनआईए द्वारा जांच होनी चाहिए। ठाकुर ने नरेंद्र गिरी की मौत को हत्या बताते हुए इसकी जांच सीबीआई या एनआईए से करवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ये हत्या है या आत्महत्या ये एक जांच का विषय है ही, इसकी जांच होनी ही चाहिए। ये था विवाद एक रिपोर्ट के मुताबिक, महंत नरेंद्र गिरी का अपने एक शिष्य आनंद गिरी से विवाद चल रहा था, जिसे सुलझाने के लिए बातचीत हो रही थी।
इसके बाद विवाद को लेकर बीते कुछ दिन पहले महंत नरेंद्र गिरी और उनके शिष्य के बीच सुलह हो गई थी। शिष्य ने उनसे माफी मांगी थी और महंत गिरी ने भी उन्हें माफ कर दिया था। इस मामले में एक वीडियो को लेकर चर्चा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *