आईपीएल में फिर कोरोना की दस्तक, सनराइजर्स हैदराबाद का स्टार खिलाड़ी हुआ संक्रमित

Statement Today11 months ago34531 min
Statement Today
खेल डेस्क: लंबे अंतर के बाद यूएई में शुरू हुए आईपीएल से एक और चिंता बढ़ाने वाली खबर सामने आई है। आज होने वाले मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज का चौथा मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाना है। उससे पहले ही टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार गेंदबाज टी नटराजन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके चलते इस मैच पर संकट के बादल बरकरार हैं। मैच होगा या नहीं अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। फिलहाल नटराजन को पृथकवास में भेज दिया गया है। 
आईपीएल ने साफ किया है कि बाकी सभी खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आया है। आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से टी नटराजन और विजय शंकर नहीं खेल पाएंगे। फिलहाल मैच होगा या नहीं इस बारे में अभी क्लीयर नहीं हो पाया है।
टी नटराजन में फिलहाल कोई लक्षण नजर नहीं दिखे हैं। मेडिकल टीम की सलाह के बाद टी नटराजन के क्लोज कॉन्टैक्ट में आए छह खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्यों ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वनन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं।