बिहार में JDU नेता की बेटी का बोलबाला, खुद को बताया नीतीश के अपोजिट CM CANDIDATE

Statement Today
इम्तियाज़ अहमद /रिपोर्टर : पटना, यह बात तो सभी को पता चला ही गए होगी कि जल्द ही बिहार में विधानसभा चुनाव की तयारी जोरों पर चल रही है. वहीं आगामी बिहार विधानसभा चुनाव  में जनता दल यूनाइटेड सुप्रीमो व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार  राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घोषित मुख्‍यमंत्री उम्‍मीदवार हैं. उधर विपक्षी महागठबंधन  की ओर से राष्‍ट्रीय जनता दल  नेता तेजस्‍वी यादव की दावेदारी है. इस बीच तीसरे मुख्‍यमंत्री चेहरा के रूप मेें एक युवती पुष्पम प्रिया चौधरी  की धमाकेदार एंट्री हुई है. खास बात यह है कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मैैदान मेें कूदने की घोषणा करने वाली पुष्‍पम जेेेडीयूू नेता व विधान पार्षद विनोद चौधरी  की बेटी हैं.
समाचार पत्रों में विज्ञापन दे राजनीति में एंट्री लेने की घोषणा: मिली जानकारी के अनुसार 7 समंदर पार लंदन मेें उच्‍च उच्‍च शिक्षा प्राप्‍त यह युवती अब बिहार को बदलने की इच्छा व्यक्त की है. जंहा इसके लिए उन्‍होंने समाचार पत्रों  में विज्ञापन दे राजनीति में एंट्री लेने की घोषणा करते हुए खुद को मुख्‍यमंत्री उम्‍मीदवार बताया है. उसने ‘प्‍लूरल्‍स’ नाम से अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्‍च करते हुए विज्ञापन के माध्‍यम से अपनी बात रखी है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इसमें उन्‍होंने बिहार की जनता के नाम एक पत्र लिख कर साथ देने की अपील भी की है.
ट्वीट कर भी बिहार में बदलाव की जरूरत पर दिया बल: जंहा इस बात का पता चला है कि पुष्‍पम ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी इसकी घोषणा की है. पुष्‍पम ने अपने ट्वीट में लिखा हैै कि बिहार को बदलाव की जरूरत है और ‘प्‍लूूूूूरल्‍स’ के पास इसकेे लिए 2025 एवंं 2030 का रोडमैैैप है.  एक अन्‍य ट्वीट में भी वे बिहार में बदलाव  तथा विकास की बात करतीं हैं तथा अपनी जनता सेे पार्टी सेे जुड़ने की अपील करतीं हैं.