सरकार बनने दीजिये , चुप हो जाएंगी महबूबा : शिव प्रताप शुक्ला

Statement Today
जेड ए खान/सह संपादक : केंद्र सरकार के वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि हम विकासवादी और राष्ट्रवादी सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं । एक हजार प्रतिशत फिर से हमारी सरकार बनेगी , इस
वह आज भानुप्रताप वर्मा का नामांकन कराने के पूर्व क्षीर सागर में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे । शिव प्रताप शुक्ला ने कई प्रश्नों का जवाब बहुत ही संभल कर दिया । ये प्रश्न मूलतः आडवाणी के ट्वीट और सांसद भानुप्रताप वर्मा की फोन न उठाने व विकास कार्य न कराने से जुड़े थे । केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि आडवाणी जी पार्टी के सर्वोच्च नेता हैं । उन्होने जो कुछ लिखा है उसका पता नहीं क्यों मीडिया और विपक्ष गलत अर्थ निकाल रहा है । अभी भी पार्टी के प्रति उनकी कोई नाराजगी नहीं है बल्कि पहले की तरह आशीर्वाद प्राप्त है । स्थानीय सांसद की छवि को लेकर कहा कि पूरे देश की जनता इस समय प्रत्याशी की जगह सिर्फ मोदी की ओर देख रही है । इसलिए यदि सांसद से कोई नाराजगी भी होगी वह मत देते वक्त दूर हो जाएगी ।
जी एस टी को लेकर उन्होने कहा कि स्लैब को लेकर जो कुछ परेशानियाँ थीं उन्हें अब दूर कर लिया गया है । अब यदि ज़रूरी हुआ तो दूसर पहलुओं पर ध्यान दिया जाएगा । उन्होने कहा कि मोदी सरकार ने विविध दिशाओं में विकास कार्य किए हैं । मनमोहान सरकार की अपेक्षा मोदी सरकार ने रोजाना कई गुना ज्यादा किलोमीटर सड़कें बनाई हैं । उज्ज्वला योजना के तहत इसी जनपद को करीब 80 हजार सिलेन्डर दिये गए हैं । एफडीआई में भी हमारा प्रदर्शन चीन से बेहतर है । देश के सैनिकों का मनोबल बढ़ा है । हम राष्ट्रवाद और विकास के मुद्दे पर मजबूती के साथ देश को आगे ले जा रहे हैं । जनता भी यह सब जान रही है इसलिए फिर से हमारी सरकार बनना निश्चित है । इस मौके पर जिलाध्यक्ष नागेंद्र गुप्ता , सुदामा दीक्षित , नीरज श्रीवास्तव , भोलू पालीवाल , छुल्ली अग्निहोत्री , नम्रता तिवारी दीक्षित , सुरेन्द्र तिवारी , अनूप तिवारी , योगेश चन्द्र द्विवेदी , अमित निरंजन, मोहित सिंह , जीतू , आदि उपस्थित रहे ।

 

44 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *