सिर्फ मोदी चुनाव जीते, राहुल को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं : रजनीकांत

Statement Today
जेड ए खान / सह संपादक   चेन्नई, अभिनेता-राजनेता रजनीकांत ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के परिणाम को एक व्यक्ति विशेष की जीत बताया, जो हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पार्टी की हार जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है। यहां पत्रकारों से बात करते हुए रजनीकांत ने कहा कि वर्ष 2019 के आम चुनाव में जीत सिर्फ मोदी की हुई है।

रजनीकांत ने यह भी कहा कि जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी के बाद ‘‘मोदी ही हैं जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने वाले करिश्माई नेता हैं।’’

उन्होंने आगे कहा कि तमिलनाडु में मोदी-विरोधी लहर थी और विभिन्न औद्योगिक परियोजनाएं, जिन्हें लागू किए जाने की योजना बनाई जा रही है, के खिलाफ मुहिम चलाए जाने की वजह से राज्य में भारतीय जनता पार्टी को हार नसीब हुई। 

उनके मुताबिक, राहुल गांधी को अपने पद से इस्तीफा नहीं देना चाहिए। रजनीकांत ने कहा कि चुनाव के दौरान राहुल ने खुद तो मजबूती से लड़े, कोई कसर नहीं छोड़ी। मगर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने समन्वित तरीके से काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

11 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *