पीडब्ल्यूडी मंत्री श्री जितिन प्रसाद ने लोक निर्माण विभाग के मुख्यालय का किया औचक निरीक्षण

Statement Today
अब्दुल बासिद/ब्यूरो मुख्यालय: लखनऊ:उत्तर प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने प्रातः 10.00 बजे लोक निर्माण विभाग के मुख्यालय का औचक निरीक्षण किया, इस दौरान उन्होंने विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों से भेंट कर उनसे विभाग के उत्थान हेतु सुझाव भी लिए। उन्होंने विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि अपने कार्यों को और बेहतर ढंग से संपादित करें जिससे विभाग देश और प्रदेश में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सके।
जितिन प्रसाद ने इस दौरान कई सेक्शनो का भी निरीक्षण किया और उपस्थित अधिकारियों/कर्मचारियों से उनके द्वारा संपादित किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी प्राप्त की। उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देशित किया कि वह अपने संबंधित पटल के कार्यों का निस्तारण निर्धारित समयावधि में कराया जाना सुनिश्चित करें।
पीडब्ल्यूडी मंत्री ने इस अवसर पर प्रमुख अभियंता (विकास) एवं विभागाध्यक्ष श्री मनोज कुमार गुप्ता को निर्देश दिया कि कार्यालय में शत-प्रतिशत उपस्थिति सुनिश्चित कराएं। उन्होंने निर्देश दिया कि कार्यालय परिसर में स्वच्छता का विशेष ध्यान दें, कार्यालय की नियमित साफ-सफाई कराया जाना सुनिश्चित कराएं।