मुजफ्फरपुर में स्कॉर्पियो-ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर से दर्दनाक सड़क हादसा

Statement Today
इम्तियाज़ अहमद /रिपोर्टर: बिहार के मुजफ्फरपुर में आज सुबह-सुबह सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि, दो वाहनों स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर होने से मुजफ्फरपुर के कांती पुलिस स्टेशन एरिया में नैशनल हाइवे- 28 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है।
जानकारी के मुताबिक, इस दर्दनाक सड़क हादसे के दौरान लगभग 11 लोगों की मौत होने की पुष्टि हो चुकी है, तो वहीं चार लोग घायल हुए है। सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। कहा जा रहा है कि, मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है।
मुजफ्फरपुर में हुए हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर तुरंत ही पुलिसकर्मी पहुंचे। राहत एवं बचाव जारी है। वहीं पुलिस के मुताबिक, यह बात सामने आई है कि, हादसा सरमसपुर हेल्थ केयर के सामने हुआ। पुलिस हादसे में जान गवाने वालों की शिनाख्त करने में जुटी है। सभी मृतक मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी के रहने वाले थे।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि, स्कॉर्पियो में करीब 14 लोग सवार थे, जो उत्तर प्रदेश की ओर से आ रहे थे। जब यह स्कॉर्पियो मुजफ्फरपुर पहुंची तो इस दौरान स्कॉर्पियो की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई और यह दर्दनाक हादसा हो गया। इसके बाद नैशनल हाइवे-28 पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और जाम लग गया।