शादी में लड़की का हाथ पकड़ कर किया डांस तो पीट-पीट कर मार डाला

statementtoday.com7 years ago151 min
स्टेटमेंट टुडे न्यूज़
शादी के जश्न में डॉन्स करते हुए एक युवती का हाथ पकड़ना दो युवकों को बहुत महंगा पड़ गया. उन्हें इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. युवती के रिश्तेदारों को ये हरकत इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने दोनों युवकों की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर जान ले ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
तरनतारन के भूसे गांव में शादी का जश्न मनाया जा रहा था. इसी दौरान बलविंदर सिंह और रणजोध सिंह नाम के दो युवकों ने एक युवती का हाथ पकड़ कर डॉन्स करना शुरू कर दिया. बस ये देखना था कि युवती के रिश्तेदार आपे से बाहर हो गए. उन्होंने बलविंदर और रणजोध को लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से मारना शुरू कर दिया. दोनों की तब तक पिटाई करते रहे जब तक उन्होंने दम तोड़ दिया.
मृतक युवकों के पिता लखविंदर सिंह ने बताया कि हमला करने वाले रिश्तेदारी में उनकी मासी के ही लड़के है. उन्होंने आरोपियों में बब्बू, शरणजीत, गुरप्रीत और गुरजंट के नाम बताए. सभी आरोपी फरार हैं. लखविंदर सिंह के मुताबिक आरोपियों का चाचा भी हमला करने में शामिल था.
लखविंदर सिंह ने बताया कि बलविंदर और रणजोध को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts