एंटी रोमियो स्वॉट टीम ने झांसी किले में मारा छापा, रोमांस करते पकड़े युवक-युवती, दी सजा,देखें

statementtoday.com7 years ago171 min
स्टेटमेंट टुडे न्यूज़
झांसी- छिप-छिपकर प्यार का इजहार करने वालों की अब खैर नहीं होगी। ऐसे लोगों के खिलाफ झांसी में गठित रोमियो एंटी स्वॉट टीम ने छापेमारी कार्रवाही शुरु कर दी है। इसकी वानगी आज बुन्देलखण्ड में झांसी के एतिहासिक किले और पार्कों में नजर आई। जहां एंटी रोमियो स्वॉट टीम ने छापा मारते हुये कई युवक व युवितायों को पकड़ा और सजा देते उनसे पूछतांछ की। 
झांसी जनपद के छेड़खानी जैसी बढ़ती घटनाओं को गम्भीरता से लेते हुये एसएसपी अखिलेश चौरसिया के निर्देशन और एसपी सिटी दिनेश कुमार के नेतृत्व में एंटी रोमियो स्वॉट टीम गठित की है। जिसमें क्षेत्राधिकारी सोम्या पाण्डे, स्वॉट प्रभारी विक्रम सिंह समेत उनकी टीम शामिल है। 
एंटी रोमियो स्वॉट टीम आज झांसी के एतिहासिक किले में अचानक पहुंची। जहां उन्होंने छापे मार कार्रवाही करते हुये कई युवक-युवतियों को पकड़ा। इसके बाद उनसे पूछतांछ कर कार्रवाही की। टीम की यह कार्रवाही देखते हुये मंजनूओं में हड़कम्प मचा हुआ है। 
किले में छापेमारी कार्रवाही करने के बाद टीम शहर के विभिन्न पार्कों में पहुंची। जहां टीम ने छापे मारते हुए चेतावनी दी। यदि किसी भी लड़की या महिला के साथ छेड़खानी होती है तो उनकी खैर नहीं होगी। साथ उन्होंने कई लोगों को सजा भी दी। 
इस प्रकार की कार्यवाही केवल पार्कों और किले पर नहीं बल्कि भीड़-भाड़ इलाके और चौराहों पर भी नजर रखेगी। जिससे महिलाओं और लड़कियों को सुरक्षित बनाया जा सके। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *