‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की रिलीज से पहले कृति सेनन पहुंचीं सिद्धिविनायक मंदिर।

statementtoday.com2 weeks ago61 min
Statement Today

मनोरंजन जगत : कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। थिएटर से पहले, अभिनेता ने सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया और प्रार्थना की।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में कृति के साथ शाहिद कपूर हैं। फिल्म में कृति सेनन एक रोबोट की भूमिका में हैं और दूसरी ओर, कपूर एक रोबोटिक विशेषज्ञ की भूमिका में हैं।

8 फरवरी की सुबह, कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म से पहले आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर गईं। अभिनेता का मंदिर तक पैदल जाते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। क्लिप में अभिनेता को मंदिर के दर्शन के लिए पीले सूट में खूबसूरत लग रहे थे।

कृति सेनन धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लेने के दौरान, कृति ने बॉलीवुड के दिग्गजों – धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया के साथ काम करने के बारे में बात की। धर्मेंद्र के बारे में ‘मिमी’ अभिनेता ने कहा, “तो, मुझे बस यही लगता है कि वह एक पारिवारिक व्यक्ति हैं – बहुत प्यार करने वाले। उनमें जीवन के लिए बहुत गर्मजोशी और बहुत उत्साह है। जैसे जब वह अभिनय करते हैं, तो वह वास्तव में तेज होते हैं, और वह बिल्कुल शानदार है। और वो इतना परेशान हैं, इनका इंप्रोव इतना धमाकेदार है। कभी-कभी हम अपनी लाइनें भूल जाते हैं, और हम कहते हैं, “अरे नहीं, हम दूसरा टेक नहीं कर सकते।” वह प्यारा है, और यह खुशी की बात है उसके साथ काम करने के लिए।”

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स द्वारा समर्थित, रोमांस ड्रामा अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है। कई देरी के बाद यह 9 फरवरी को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *