फिल्मस्टार भूमि पेडनेकर को गिफ्ट में मिलता था सोने का सिक्का

statementtoday.com2 months ago161 min
Statement Today

मनोरंजन डेस्क: युवा बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ‘भक्षक’ मूवी में अपने शानदार अभिनय के लिए मिल रही सर्वसम्मत सराहना और प्यार का आनंद ले रही हैं।

फिल्म में भूमि का बेहद सूक्ष्म और शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें अविश्वसनीय सराहना मिल रही है।भक्षक ने एक और मील का पत्थर स्थापित किया है जो भारत को वैश्विक कंटेंट मंच पर गौरवान्वित करता है। यह विश्व स्तर पर शीर्ष 5 गैर-अंग्रेजी फिल्मों में से एक है!

लेकिन जो बात भूमि के लिए इस सफलता को और भी मधुर बनाती है, वह है उनकी माँ का विशेष उपहार – एक सोने का सिक्का! और इसके पीछे एक प्यारा इतिहास है…

भूमि कहती हैं, ”मेरी मां मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर और मेरी सबसे कठोर आलोचक भी हैं। इसलिए, जब भी मैं कोई प्रोजेक्ट करती हूं, मैं उसकी समीक्षा का इंतजार में होती हु। वह बेहद ईमानदार हैं और उन्होंने मुझे बार-बार सबसे रचनात्मक प्रतिक्रिया दी है। जब उन्हें मेरा अभिनय पसंद आता है तो वह कुछ अविश्वसनीय रूप से मधुर और दिल को छू लेने वाला काम करती है।”

भूमि आगे कहती हैं, “जब दम लगा के हईशा रिलीज़ हुई, तो कलाकारों और क्रू की स्क्रीनिंग के ठीक बाद, मैं और मेरी माँ घर आए, और उन्होंने मुझे एक सोने का सिक्का दिया! यह उनका कहने का तरीका था कि माँ को मेरा प्रदर्शन पसंद आया और उनके पास कोई नोट्स नहीं थे। मुझे उसे गले लगाकर रोना याद है। उस दिन के बाद से, मैं इस बात का इंतजार कर रही हूं कि कब मैं अपने काम के लिए उनसे एक सोने का सिक्का कमाऊंगी। यह मेरे लिए सबसे बड़ा इनाम है।”

वह आगे कहती हैं, “इसलिए, जब मैंने सांड की आंख, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, सोनचिरैया, लस्ट स्टोरीज़, बाला, शुभ मंगल सावधान, बधाई दो और कुछ अन्य प्रोजेक्ट किए, तो मेरी माँ ने मुझे यह उपहार दिया और यह है मेरे लिए दुनिया से बड़ा था.उन्होंने भक्षक के लिए भी ऐसा ही किया!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *