युवाओं को रोजगार का हक दिलाने तक लड़ेंगे हम- अजय राय

statementtoday.com2 months ago141 min
Statement Today

अब्दुल बासिद/ब्यूरो मुख्यालय: लखनऊ, जिस भर्ती प्रक्रिया को सरकार ने 5 वर्ष में पूर्ण किया, उसका परिणाम घोषित किया और तो और अभ्यर्थियों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा नियुक्ति पत्र देने के लिए आमंत्रित भी कर लिया फिर उसे स्थगित कर दिया गया।

जिससे प्रदेश के 8085 युवा अपने आपको ठगा और छला हुआ महसूस कर रहे हैं। इनमें से कई युवा ऐसे भी हैं जां परिणाम आने के बाद प्रदेश के अन्य दूसरों राज्यों में नौकरियों से इस्तीफा देकर अपनी नौकरियां ज्वाईन करने आये थे परन्तु सरकार की गलत नीतियों के चलते वह एक नौकरी छोड़कर आये थे और दूसरी उन्हें मिली ही नहीं।

जिससे नाराज, हताश और निराश अभ्यर्थी पिछले गुरुवार से लखनऊ स्थित राजस्व परिषद के मुख्यालय  पर अपने न्याय के हक को लेकर आंदोलनरत हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पुनीत पाठक ने जारी प्रेस बयान में जानकारी देते हुए बताया कि युवाओं के साथ हो रहे इस अन्याय का संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी  के अध्यक्ष पूर्व मंत्री जय राय  के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  वेद प्रकाश त्रिपाठी  के नेतृत्व में पांच सदस्यीय (कैप्टन वंशीधर मिश्रा, योगेशवर सिंह, मो0 अजहर फैज़, अंकित सक्सेना) प्रतिनिधि मंडल आन्दोलनरत युवाओं से मिला और उन्हें पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया।

अजय राय ने कहा कि जननायक  राहुल गांधी के पांच न्याय में एक न्याय युवा न्याय की लड़ाई हम अपने जननायक के नेतृत्व में पूरी मजबूती से लड़ रहे हैं और युवाओं को उनका न्याय का मिलने तक हम चैन से नहीं बैठेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *