रश्मिका मंदाना ‘एनिमल’ की कामयाबी के जश्‍न का हिस्‍सा न होने पर खुलकर बोलीं

statementtoday.com2 months ago121 min
Statement Today

एंटरटेनमेंट डेस्‍क :  हाल ही में एक्शन थ्रिलर ‘एनिमल’ में गीतांजलि का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने बताया कि आखिर वह फिल्म की रिलीज के बाद फिल्म की कामयाबी के जश्‍न में शामिल क्‍यों नहींं हो पाईं।

अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहीं अभिनेत्री ने एक लंबा नोट लिखा है, जिसमें उन्‍होंने रणबीर कपूर स्टारर फिल्‍म ‘एनिमल’ की कामयाबी के बारे में बात की।

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने दुनिया भर में 917 करोड़ रुपये की कमाई की है।

‘नेशनल क्रश’ रश्मिका ने शेयर किया, ”मैं भी एनिमल’ की कामयाबी का लुत्‍फ लेना चाहती थी, लेकिन मुझेे अपनी अगली फिल्‍म के लिए सेट पर वापस आना पड़ा।

रश्मिका ने अपना चेहरा छिपाकर लेंस के लिए पोज दिया और एक मोनोक्रोम मिरर सेल्फी शेयर किया।

उन्होंने लिखा, “हाय दोस्तों, मैं अपना पूरा चेहरा नहीं दिखा सकती, क्योंकि यह एक नई फिल्म का लुक है और मैं हमेशा की तरह अपनी फिल्म टीम के सामने इसका खुलासा नहीं कर सकती। लेकिन शूटिंग वाकई अच्छी चल रही है।”

अभिनेत्री ने कहा कि वह सिर्फ इस बारे में बात करना चाहती थीं कि कैसे लोग उनकी सफलता और अन्य चीजों पर उनकी जिम्मेदारी नहीं लेने के बारे में बात कर रहे थे।

बात को आगेे बढ़ाते हुए रश्मिका ने लिखा, ”मैं भी इस फिल्‍म की सफलता का हिस्‍सा बनना चाहती थी। लेकिन मुझेे अपनी अगली फिल्‍म के सेट पर आना पड़ा़, जिस वजह से मैं बहुत सारे साक्षात्कार और कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो सकी। मुझे काम के लिए रातभर की यात्राएं करनी पड़ रही हैं और मैं अपने करियर की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों की शूटिंग कर रही हूं।”

रश्मिका ने अपने प्रशंसकों से मिले प्‍यार पर अपनी खुशी जाहिर की। उन्‍होंने लिखा, ”दोस्तों, आपके प्यार भरे संदेशों से मुझेे खुशी मिलती है। आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।”

उन्होंने आगे बताया कि उनकी पीआर टीम ने उन्हें अधिक सक्रिय रहने के लिए कहा था। उन्‍होंने कहा, ”वादा करती हूं कि मैं अगली बार इस पर काम करूंगी। मुझे पूरा यकीन था कि अच्छा काम खुद बोलेगा और ऐसा ही हुआ।

रश्मिका की अगली फिल्म ‘पुष्पा 2 : द रूल’, ‘रेनबो’, ‘द गर्लफ्रेंड’ और ‘चावा’ पाइपलाइन में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *