गोरखपुर, गोरखनाथ थाना क्षेत्र में बेकाबू कार ने तीन को रौंदा, दो की गई जान, एक की हालत गंभीर

statementtoday.com1 month ago71 min
Statement Today
अब्दुल बासिद खां / ब्यूरो मुख्यालय : गोरखपुर, गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रामनगर चौराहे के पास बेकाबू वाहन चालक ने तीन लोगों को रौंद दिया दो की मौके पर मौत एक अस्पताल में मौत से जीवन की जंग लड़ रहा है
रविवार रात्रि लगभग 10:00 बजे एक बेकाबू वाहन चालक ने गोरखपुर गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रामनगर चौराहे के पास जो स्पोर्ट्स कॉलेज की तरफ सड़क जाती है उसी सड़क पर दर्दनाक तरीके से रौंद दिया ठोकर लगने के बाद मोईन 30 फीट व अकील 10 फीट दूर जा गिरे दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है जो अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत से जंग लड़ रहा है।। इस हादसे का बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। पास के दुकान में लगे सीसी कैमरे में यह दुर्घटना कैद हो गई। 
सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें हिट एंड रन का मामला बन रहा है गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार चालक की पुलिस तलाश कर रही है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बताया जा रहा है तीनों युवक जाहिदाबाद, गोरखनाथ थाना क्षेत्र के निवासी हैं उनकी पहचान मोईन (42) और अकील अहमद (38) के रूप में हुई है। जबकि, ताहिर की हालत गंभीर है। मौत हुई दो युवकों में से एक का किडनी ट्रांसप्लांट अभी कुछ समय पहले हुआ था जिस कारण चिकित्सक के सलाह अनुसार वो खाना खाने के बाद टहलने के लिए घर से दो दोस्तों के साथ निकले थे उसी बीच ये हृदय विदारक घटना घट गई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *