About us

स्टेटमेन्ट टुडे वेब पोर्टल ,स्टेटमेंट टुडे न्यूज़ नेटवर्क का एक भाग है। स्टेटमेन्ट टुडे देश-दुनिया के समाचारों, विश्लेषणों और विचारों का ऑनलाइन हिंदी समाचार पोर्टल है। इंटरनेट के तेजी से लोकप्रिय होते वर्तमान दौर में हम अपने विशेष लक्ष्य और सिद्धांतों के साथ अपसे जुड़ रहे हैं। इसको लाने का उद्देश्‍य हिंदी भाषा का प्रचार-प्रसार करना तो है ही, साथ ही उस पत्रकारिता को प्रोत्‍साहन देना है, जिसकी हर व्‍यक्‍ति मीडिया जगत से आशा करता है।

स्टेटमेन्ट टुडे 24X7 आपको प्रत्येक खबर से 24 घण्टे अपडेट रखेगी, साथ ही मे ब्रेकिंग न्यूज फिर चाहे बात हो संसद की कार्यवाही की या फिर राज्यों की, मौसम, अपराध, राजनीति, दुर्घटना, आपका शहर, समाज, पर्यटन, खेल, युवा, राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय, चुनाव, बॉलीवुड, स्वास्थ्य, धर्म, वास्तु, सभी प्रकार की ख़बरों से आप को अपडेट रखेगी।

स्टेटमेन्ट टुडे को हिंदी में ऑनलाइन प्रसारित करके मुझे अपनी मातृ भाषा हिंदी के विकास के क्रम में जो भी कुछ करने का अवसर मिला है, वह मेरे लिए एक शानदार उत्तरदान है। सभी भाषा-भाषियों के प्रति भी हृदय से सम्मान प्रकट करते हुए स्टेटमेन्ट टुडे न्यूज़ नेटवर्क को मैं अपनी हिंदी भाषा पर सहर्ष न्‍योछावर करता हूं। आपसे भी आग्रह करता हूं कि आप अन्य भाषाओं के साथ इसका भी मान बढ़ाइए और हिंदी को दुनिया में फलते-फूलते देखकर इस पर गर्व कीजिए।

किसी प्रकार की जानकारी हेतु हमे मेल करे  statementtodaynews@gmail.com  या हमारे साथ कार्य करना चाहते है तो मेल करे।